background preloader

Saloon Experts - Hire Wedding, Home & Beauty Professionals

Saloon Experts - Hire Wedding, Home & Beauty Professionals

http://www.urlook.in/

Related:  nabeel1214sameer123khan

marudhar bulletin hindi news : लखनऊ: CAA की हिंसा पर बड़ी कार्रवाई, अपराधियों ने दिया 80 हजार का जुर्माना उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के बाद जुर्माना वसूलने के लिए भले ही दोनों पक्ष अदालत में अपने दावे कर रहे हों, लेकिन योगी सरकार के कड़े फैसले ने अपराधियों को भुगतान करने के लिए मजबूर कर दिया। ठीक कानपुर में, हिंसा के आरोपी 6 परिवारों ने जिला प्रशासन के जिला कोष में 80 हजार रुपये जमा किए, जबकि मंगलवार शाम को लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) ने 13 लोगों को 21 लाख से अधिक की वसूली के चालान जारी किए। लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने वीडियो जारी किया और बताया कि 19 दिसंबर को लखनऊ में सीएए के खिलाफ हिंसा में नामजद 13 लोगों में से 21 लाख से अधिक का हर्जाना वसूलने का काम शुरू कर दिया गया है और कर अधिकारी के जरिए जुर्माने की वसूली भेजी जा रही है।

Umesh Raj Group Of Company marudhar bulletin hindi news : कोरोना से निपटने के लिए पीएम मोदी ने सऊदी अरब के राजकुमार से की बातचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस (वली अहद) मोहम्मद बिन सलमान से बात की। इस समय के दौरान, दो दिग्गजों ने कोरोना वायरस द्वारा उत्पन्न वैश्विक चुनौतियों से निपटने के लिए संयुक्त प्रयासों की आवश्यकता पर जोर दिया। पीएम मोदी ने हाल ही में कोरोना के संबंध में SAARC देशों के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का भी जिक्र किया। marudhar bulletin hindi news : योगी आदित्यनाथ: यूपी में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री जिन्होंने 3 साल पूरे किए उत्तर प्रदेश में, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस राज्य में तीन साल पूरे करके भारतीय जनता पार्टी में एक नया इतिहास रचा है। अभी तक यूपी में तीन साल तक कोई भी सीएम बीजेपी से नहीं रहा है, लेकिन अब यह रिकॉर्ड योगी आदित्यनाथ के नाम दर्ज हो गया है। योगी से पहले, भाजपा के कल्याण सिंह, राजनाथ सिंह और राम प्रकाश गुप्ता जैसे मजबूत नेता यूपी के सीएम रहे हैं। जब भाजपा 14 साल के राजनीतिक निर्वासन के बाद तीन साल पहले उत्तर प्रदेश में सत्ता में लौटी, तो सभी के मन में केवल एक ही सवाल था कि कौन सा नेता मुख्यमंत्री होगा। केशव मौर्य से लेकर दिनेश शर्मा और महेश शर्मा के नामों पर चर्चा हो रही थी, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने इन सभी नेताओं की इच्छाओं पर ध्यान दिया। योगी आदित्यनाथ 19 मार्च 2017 को राज्य के मुख्यमंत्री बने और राजनीतिक ऊंचाइयों को छू रहे हैं।

marudhar bulletin hindi news : बॉलीवुड के किंग खान सेकेंड-जेनेरेशन हुंडई क्रेटा के पहले मालिक बने, जानिए कार के फीचर्स के बारे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 2020 हुंडई क्रेटा कार के पहले मालिक बन गए। शाहरुख खान को इस साल ऑटो एक्सपो में सेकंड जेनरेशन क्रेटा से प्रदर्शित किया गया था। कंपनी ने छोटी सी श्रृंखला में शाहरुख खान को कार की चाबी सौंपी। इसकी तस्वीर भी सामने आई है। अभिनेता शाहरुख खान भी सभी महंगी वाहनों के साथ पहली पीढ़ी की हुंडई क्रेटा कार के मालिक हैं। marudhar bulletin hindi news : कोरोनावायरस: न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटी टीम को सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटी, कोरोनोवायरस के खतरे को देखते हुए 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रखा गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कीवी टीम तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थी। पहला मैच बिना दर्शकों के खेला गया, जिसमें न्यूजीलैंड हार गया।

6 पाकिस्तानी अधिकारियों ने कोरोना पॉजिटिव सहकर्मी के साथ सेल्फी लेने के बाद निलंबित कर दिया पाकिस्तान में कोरोना वायरस से पीड़ित अपने सहयोगी के साथ एक सेल्फी लेने के बाद पाकिस्तान में 6 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि ये अधिकारी एक सहयोगी के साथ सेल्फी ले रहे थे जो मेडिकल टेस्ट में कोरोनोवायरस संक्रमण में पॉजिटिव आए थे। पाकिस्तान में कोरोना वायरस की महामारी में पकड़े गए लोगों की संख्या 750 तक पहुंच गई है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि खैरपुर जिले के डिप्टी कमिश्नर ने अपने सहयोगी के साथ सेल्फी लेने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में तैनात 6 राजस्व अधिकारियों को निलंबित कर दिया। जिस व्यक्ति के साथ अधिकारी सेल्फी ले रहा था, वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। वह शख्स, जिसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, हाल ही में ईरान से लौटा था।

कोरोनावायरस अमेरिका में 419 लोग मारे गए, कोरोना 14000 तक पहुंच गया वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में छा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुनिया भर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 14,611 तक पहुंच गई है। अब इस वायरस का सबसे ज्यादा संक्रमण इटली और स्पेन में देखा जा रहा है। कोरोना कमांडोज को सलाम, पीएम की अपील पर देश ने ताली बजाकर आभार व्यक्त किया प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद, लोगों ने भी जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है। इसके साथ ही देश के कोने-कोने में लोगों ने भी बर्तनों और अन्य घरेलू सामानों के साथ तेज आवाज करके देश की सेवा में लगे सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए आज पूरा भारत एकजुट दिखाई दिया। सार्वजनिक कर्फ्यू के बाद, लोगों ने आज घरों में रहने का फैसला किया। आज सड़कों पर सुनसान है, बाजार में सन्नाटा दिखाई दे रहा है। लोग बड़े धैर्य दिखाते हुए घर बैठे कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोक रहे हैं।

दिल्ली: दिल्ली के सभी न्यायालयों को 4 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए, दिल्ली की सभी अदालतें 4 अप्रैल तक बंद कर दी गई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, विभिन्न मामलों की सुनवाई के लिए उच्च न्यायालय में एक रजिस्ट्रार होगा, जिसकी संख्या जारी की जाएगी और प्रशासनिक सभी निचली अदालतों में अधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, किसी भी नए मामले की स्थिति को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुना जा सकता है अन्यथा सभी नए और पुराने मामलों को 4 अप्रैल तक हल नहीं किया जाएगा। दिल्ली में तालाबंदी लागू कर दी गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा 31 मार्च तक दिल्ली को बंद करने की घोषणा के बाद, आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर सभी बैंक बंद रहेंगे।

COVID-19 के कारण NTA ने हेल्पलाइन सेवा शुरू की है राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) को उच्च शिक्षण संस्थानों में प्रवेश / फैलोशिप के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित करने के लिए एक प्रमुख, विशेषज्ञ, स्वायत्त और आत्मनिर्भर परीक्षण संगठन के रूप में स्थापित किया गया है। अब नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने देश भर में कोरोना वायरस (कोविद -19) के बढ़ते मामलों के कारण प्रभावित होने वाली विभिन्न परीक्षाओं के उम्मीदवारों के लिए हेल्पलाइन सेवा शुरू कर दी है। इस हेल्पलाइन के माध्यम से, नेट, एनईईटी, जेईई जैसी परीक्षाओं के लिए उम्मीदवार अपने प्रश्नों के लिए संपर्क कर सकते हैं। कोरोना वायरस कर्फ्यू, 170 मिलियन लोग दुनिया के 50 देशों में अपने घरों में कैद कोरोना चीन से शुरू हुआ, लेकिन धीरे-धीरे दुनिया के 195 देशों में फैल गया। दुनिया भर में 350,000 से अधिक लोगों में कोरोना संक्रमण हुआ है। दुनिया ने ऐसी बीमारी पहले कभी नहीं देखी थी। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, दुनिया के 50 देशों में स्थिति खतरनाक हो गई है।

कोरोना केस अमेरिका में 50 हजार से अधिक, ट्रम्प ने कहा ये कोरोना वायरस महामारी ने चीन, इटली और अमेरिका के बाद पूरी दुनिया में तबाही मचाई है। अमेरिका में सकारात्मक मामलों की संख्या 50 हजार को पार कर गई है, लेकिन इसी बीच मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक बड़ा बयान दिया। ट्रंप ने कहा कि वह ईस्टर त्योहार से पहले देश खोलना चाहते हैं, ताकि लोग यहां आकर त्योहार मना सकें। फॉक्स न्यूज के साथ टाउन हॉल चर्चा में डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि विशेषज्ञ सलाह दे रहे हैं कि देश को बंद कर दिया जाना चाहिए। लेकिन वे चाहते हैं कि देश ईस्टर के लिए खोला जाए, ताकि अमेरिकी लोग सड़कों पर निकल सकें और त्योहार का आनंद ले सकें। कोरोनावायरस: साओ पाउलो में पचंबु स्टेडियम को ओपन एयर अस्पताल में परिवर्तित किया गया कोरोनावायरस की महामारी ने दुनिया भर के कई खेलों को प्रभावित किया है। ऐसे में लोग और देश इस महामारी से लड़ने के लिए अपने तरीके अपना रहे हैं। इस श्रृंखला में, ब्राजील ने एक बड़े स्टेडियम को एक ओपन-एयर अस्पताल में बदलने का फैसला किया है। ब्राजील सरकार और खेल लोगों ने साओ पाउलो स्टेडियम को एक ओपन-एयर अस्पताल में बदलने का फैसला किया है।

Related: